साक्षी ने दिया MS Dhoni के जख्मी घुटने की खबर, आइए जानते है उनका हाल

जब LGM (Let’s Get Married) मूवी सिनेमा घरों मैं स्क्रीनिंग हो रही थी। जो की MS Dhoni के ही production हाउस Dhoni Entertainment Pvt Ltd की मूवी है, उस जगह पर साक्षी अपने पति धोनी के जख्मी घुटने के बारे मैं एक फैन को जबाब देती है। तो आइए जानते है क्या है पूरी बात,

MS Dhoni

आज इंडिया मैं MS Dhoni को कोन नहीं जनता, बच्चों से लेके बड़े तक सब की जुबान पर क्रिकेट का स्टार बोलते ही एमएस धोनी का नाम आता है। लेकिन समय के बीतने के हिसाब से हमारे कप्तान कूल धोनी भाई की हालत पर भी असर हो रहा है। आज की तारीख मैं उनकी उम्र 42 साल हो चुकी है।

हम जानते है की, MS Dhoni ने अपनी हेल्थ के चलते international क्रिकेट मैच से अबसर ले चुके है।अब बो हमे और कभी भी International मैच खेलते हुए नहीं देख पाएंगे। लेकिन 2023 के IPL मैं एमएस धोनी ने अपने फैन के लिए खेल। जिसे देख कर फैन भी माही भाई को सपोर्ट करने के लिए पीले रंग का CSK शर्ट डाल कर चले आए, जब CSK (Chennai Super King) का मैच होता था, पूरा स्टेडियम लोगों से भरा हुआ रहता था। यही था एमएस धोनी का पावर।

गदर 2 मूवी ट्रैलर लॉन्च के दोरान सनी देओल के साथ हुआ कुछ ऐसा की फैन देख के रो पड़े!

OTT प्लेटफर्म में रिलीज होने जा रहा है यह जबरदस्त एक्शन थ्रिलर मूवी, आप भी जरूर देखे एक बार।

MS Dhoni को क्या हुआ

MS Dhoni के कैप्टन्सी मैं CSK ने यह 5th बार IPL की ट्रॉफी अपने नाम किया है। उनकी सूझ बुझ से CSK आज इस मोकाम पर है। लेकिन जेसे जेसे माही भाई का उम्र बड़ रहा था उसके साथ एक असुबिधा भी बढ़ने लगा था। IPL के जीतने के बाद धोनी को हॉस्पिटल मैं भर्ती होना पड़ा। फिर पता चलता है की उनका घुटन काफी दिनों से खराब हालत मैं था, फिर भी बो सारे मैच अपने फैन के लिए खेलते रहे। बाद मैं उनका सर्जरी हुआ। सर्जरी के बाद से उनकी हालत के बारे मैं कुछ खबर नहीं आया था। लेकिन अभी अभी एमएस धोनी के पत्नी साक्षी ने उनके हालत के बारे मैं कुछ खबर दिया है।

साक्षी ने क्या कहा

एक विडिओ इंटरनेट पर वाइरल हो रहा है, जिस मैं MS Dhoni की पत्नी साक्षी एक मूवी के प्रेमिर मैं चेन्नई के सिनेमा घर गई हुए थी,वहा पर एमएस धोनी नहीं दिखाई दे रहे थे। एक फैन ने साक्षी को पुच्छा की माही भाई केसे है? इसके जबाब मैं साक्षीजी ने Thumb Up दिखाते हुए कहते है की, He is recovering. He is in rehab (की बो अभी ठीक हो रहे है और रिहाब मैं है)। इस बात को सुन कर काफी फैन थोड़ा रीलैक्स है। जब बो अपनी सर्जरी मैं थे, तो सारे लोग उनके ठीक हो जाने के लिए भगबान से प्रार्थना कर रहे थे।

//इसे भी पढे //

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: क्या यह फिर से होने बाली है, करन जौहर की ना काम कोसिस!

Twitter ने अपना मशहूर प्रतीक चिन्ह चिड़िया को दिया निकाल, जिसे देख इंटरनेट पर उठा बबाल

Dream girl:आज कल OTT पर एक Bold web series ने धूम मचाया हुआ है, जिसे देख आपका मूड बन जाएगा

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment