रॉकी और रानी: मूवी मैं Dharmendra & Shabana बीच हुआ कुछ एसे जिसे देख सोशल मेडिया पर हुआ चर्चा।

हाल फिलहाल मैं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी सिनेमा घरों मैं आई हुई है। उस मूवी मैं Dharmendra और Shabana जी के कुछ एसे सीन है, जिसे देख कर लोगों को भरोषा नहीं हो पा रहा, मूवी मैं इस प्रकार के सीन भी देखने को मिलेगा। तो आईए जानते है क्या है पूरी बात जिसे सोशल मेडिया पर इतना चर्चा का बिषय बना हुआ है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी

निरधेशक करन जौहर की मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बीते दिनों मैं सिनेमा घरों मैं रिलीज हो चुकी है। इस मूवी को दर्सको से बहुत अच्छा रीस्पान्स मिल रहा है। फिल्म मेकर्स को उम्मीद था की यह मूवी अपने पहले ही दिन बेहतरीन कमाई करेगी लेकिन इस मूवी ने अपने पहले दिन 11cr की कलेक्शन कर के उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। लेकिन एसके अगले दिने को साथ मिला के टोटल कलेक्शन देखे तो करीब 27cr से जादा कर चुकी है।

मूवी मैं आलिया और रणबीर के केमिस्ट्री को लोग बहुत जादा पसंद कर रहे है। वही पर देखा जाए तो मूवी के कही छोटे से कोने मैं Dharmendra और Shabana की छोटी सी केमिस्ट्री निकाल के सामने आ रही है जिस बात पर चर्चा हो रही है।

Viral video:शिल्पा शेट्टी के सो जाने के बाद पति Raj Kundra, अपनी साली शमिता को करते थे फोन

मूवी के सीन मैं क्या था

मूवी के अंदर 82 साल के Dharmendra और 72 साल की Shabana जी का एक रोमांस सीन चर्चा का बिषय बना हुआ है। दरसल इस मूवी के अंदर दोनों के बीच एक लीप लॉक सीन देखने के बाद फैन हेरान रह गए है। अब इस बात का सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी क्या की इन दोनों के बीच किससिंग सीन की किसी को भी जरा सी भी उम्मीद नहीं थी। मूवी के अंदर यह किससिंग सीन एक सरप्राइज एलिमेंट लेकर लोगों के बीच आ गई है। जिसने सभी लोगों को चौका दिया है। इसी बीच अभिनेता धर्मेंद्र ने एक ट्वीट कर के अपना रिएक्शन जाहीर किया है।

Dharmendra ने क्या कहा

Dharmendra जी ने बताया की, दोस्तों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्लीज इस मूवी को देखे और बताए की आपके धर्म ने इस उम्र मैं इस रोल की कितनी अच्छी तरह से निभाया है। इसके साथ ही धर्मेन्द्र जी ने एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉर्ट भी शेयर किया है। जिस न्यूज पेपर की कटिंग शेयर किया है उसमैं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का धर्मेन्द्र और शबाना के किस के बारे मैं जिक्र किया गया है।

साक्षी ने दिया MS Dhoni के जख्मी घुटने की खबर, आइए जानते है उनका हाल

Vivek Agnihotri ने बॉलीवुड के बारे मैं कहा कुछ एसा की सारे सुन कर चोक गए!

धर्मेन्द्र जी और भी कहते है की रोमांस का कोई भी उम्र नहीं होता, उम्र तो सिर्फ एक नंबर है प्यार तो दिल से जाताना होता है। सामने जो हो उसको जाहीर करना होता है। शबाना और मुझे किसी भी तरह से अजीब नहीं महसूस हुआ और हमने आराम से इस सीन को किया।

फैन का रिएक्शन

धर्मेंद्र जी के ट्वीट पर जबाब देते हुए एक यूजर ने लिखा की ‘बड़े लोगों को भी प्यार करने का अधिकार है, भरपुर जिंदगी जियो और हँसते रहो’। आपको बतादे की धर्मेन्द्र जी के ट्वीट पर जादा तर पाज़िटिव रिएक्शन ही देखने को मिले है।

// इसे भी पढे //

गदर 2 मूवी ट्रैलर लॉन्च के दोरान सनी देओल के साथ हुआ कुछ ऐसा की फैन देख के रो पड़े!

OTT प्लेटफर्म में रिलीज होने जा रहा है यह जबरदस्त एक्शन थ्रिलर मूवी, आप भी जरूर देखे एक बार।

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment