इतने साल बाद Hema Malini वापस लौटना चाहती है फिल्म इंडस्ट्री मैं लेकिन…

हाल फिलहाल मैं ड्रीम गर्ल ऑफ बॉलीवुड Hema Malini जी को एक बुक लॉन्च ईवेंट के दौरान, उनसे कुछ सबाल पूछा गया। की उनका मूवी मैं आने के बारे मैं क्या खयाल है। तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ के सारी बाते सब के सामने रखा। और नेगटिव रोल के बारे मैं भी बताया।

Hema Malini करना चाहती है मूवी

Hema Malini, बोली वुड के ड्रीम गर्ल कही जाने बाली मशहूर अभिनेत्री आज कल ना जाने क्यू थोड़ी छिप सी गई है। लेकिन हाल ही मैं हेमा जी को उनके भाई RK Chakravarti के बुक लॉन्च ईवेंट मैं आए थे। उसी समय उनको इंटरव्यू मैं किसी ने पूछ लिया की मूवी मैं आना का क्या खयाल है। उन्हों ने जबाब दिया की ‘अगर किसी ने मेरे उम्र के हिसाब से जो रोल ठीक हो, उस रोल के लिए कोई साइन कराए तो मैं आराम से कर सकती हूँ’।

Hema malini और नेगटिव रोल

और भी उसके साथ जब हेमा जी को नेगटिव रोल के बारे मैं पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया और बताया की मुझे कोई भी नेगटिव रोल नहीं करना है क्यूकी मैं कोई नेगटिव व्यक्ति नहीं हूँ और ना ही मैं उस तरह कभी किसी के बारे मैं सोच सकती हूँ। मैं किसी के लिए खराब कभी सोचा ही नहीं तो मैं केसे नेगटिव रोल कर सकती हूँ। मतलब रोल तो कर सकती हूँ लेकिन नेगटिव रोल कभी नहीं करना। जो भी रोल हो बिलकुल पाज़िटिव हो और लोगों को पाज़िटिव ही संधेश जाए।

Hema Malini और Dharamendra

Hema malini को उस इंटरव्यू मैं और एक सबाल उनके पति धर्मेन्द्र जी के बारे मैं पूछा गया की क्या बो धर्मेद्र जी के साथ कोई मूवी करना चाहते है क्या ? तो उन्हों ने बताया की मैं नहीं जानती की आप मुझे और धरम जी को एक साथ देख सकते है या नहीं लेकिन हो भी सकता है, कोन जाने। अगर उनको रोल दिया गया तो जो जुरुर करेंगी।

हाल ही मैं रिलीज हुए करन जौहर की मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मैं धर्मेन्द्र जी ने एक बुजुर्ग लोग का रोल निभाया था। उनके इस रोल को बहुत सारे लोग पसंद कर रहे है।

Hema Malini के मूवी

हेमा जी काफी साले से मूवी इंडस्ट्री मैं ऐक्टिव नही है मतलब उनको रोल करे हुए बहुत दिन हो गए। उनको पिछली बार 2020 की फिल्म Shimla mirch मैं देखा गया था जिस मैं राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह थे। बो मूवी भी रिलीज होने बाली थी 2015 को कुछ कारणों के चलते उसको देर से रिलीज करना पड़ा। उसके बाद से हेमा जी को फिल्म मैं कही नही देखा गया।

काफी सारे फैन उनके मूवी मैं बपास ऐक्टिंग करने के बारे मैं खयाल से बहुत जादा खुस है ओर हेमा जी को जल्दी ही बड़े परदे पर लोग देखना चाहते है।

// इसे भी पढे //

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment