इशीता दत्ता और वत्सल शेठ के घर मैं गूंज रही है एक नन्हे बच्चे की किलकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री इशीता दत्ता के घर पर एक नन्हे बच्चे की किलकारी गूंज रही है। आज की तारीख पर (20 july 2023) उन्होंने एक क्यूट से बेबी को जन्म दिया। इस खबर की उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इशीता और वत्सल की जोड़ी

इशीता दत्ता और वत्सल शेठ, बॉलीवूड इंडस्ट्री मैं बहुत जादा पसंद किया जाने बाले कपल है। उन दोनों की सादी Nov-2017 मैं हुआ था और july-2023 को उनके घर मैं एक बच्चे का जन्म हुआ है। उन दोनों ने हर समय अपने लाइफ के बारे मैं सोशल मेडिया पर छोड़ते हुआ फैन से हमेशा जुड़े रहे है। अब उनको जब बेटा हुआ है तो उनके फैन बहुत ही जादा खुस है।फैन को ओर भी खुस कराने के लिए उन्होंने छोटे बच्चे की थोड़ी सी झलक दिखाते हुए एक फोटो भी शेयर किया हुए है।

ishita dutta gave birth a new baby

मा और बेटे की हेल्थ

रिपोर्ट के मुताबिक इशीता दत्ता और उनका बेबी दोनों ही हेल्थी है। बच्चे के हालत एक दम बढ़िया है। पिता वत्सल शेठ के तो खुशियों का ठिकाना ही नहीं है। मा ओर बेटे दोनों की सेफ़्टी के लिए हॉस्पिटल मैं कुछ दिन रहना पड़ेगा। बताया जा रहा है की इशीता को शुक्रबार के दिन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल जाएगा उसके बाद बो अपने घर अच्छे से जा सकते है।

बच्चे की दिखाई थोड़ीसी झलक

कुछ समय पहले वत्सल ने एक फोटो इंटरनेट पर शेयर किया था जिसमे इशीता दत्ता बेड पर नए जन्मे बच्चे को पकड़े हुए लेटी हुई है। बगल मैं पिता वत्सल उन दोनों को प्यार से झप्पी देते हुए दिखाई दे रहे है। फोटो मैं दिखाई दे रहा है की इशीता हॉस्पिटल के बेड मैं लेटी हुई है। बच्चे की चेहेरे को तस्बिर मैं एक हार्ट सिम्बल से ढाका हुआ है। वत्सल फोटो के कैप्शन मैं लेखते है ‘Us. We have been blessed with a baby boy. thank you all for the love and wishes.’ इशीता और वत्सल दोनों के चेहेरे पर बच्चे की आने की खुसी का साफ दिखाई दे रहा है।

इशीता दत्ता नए घर मैं

बच्चे के आने से पहले, इशीता दत्ता और वत्सल शेठ दोनों ने Pregnancy की फोटो शूट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फोटो मैं दोनों एक नए घर मैं थे जाहा इशीता पूजा कर रही थी। नए घर मैं जाने के कुछ दिन पहले इशीता न अपनी गोद भराई की रसम Kajol और अपनी बहन Tanushree Dutta के साथ मिल के किया था।

फैन का रिएक्शन

उनके फैन इस खुसी की खबर सुन के बहुत ही जादा खुस है। उन दोनों को सब ने ‘congratulation’ , बहुत सारी बधाईया दिए है। बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं इतने साल काम करते हुआ उन्होंने बहुत सारे दोस्त और छोटी सी फॅमिली बना लिया है। बो सब भी उनको बधाईया दे रहे है।

//इसे भी पढे//

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment