Bigg Boss OTT 2: Urfi javed क्या करने गई थी BB के हाउस मैं, अब केसा मोड आने बाला है, फ़ीनाले मैं

Urfi javed: हम जानते ही है Bigg Boss के घर मैं कितना हंगामा होता रहता है। बिग्ग बॉस का फ़ीनाले चल रहा है और हाल ही मैं Bigg Boss घर के अंदर Urfi javed गई हुई थी। बो बिग्ग बॉस के अंदर फ़ीनाले हपते मैं क्या करने गई थी ? कुछ मजे दार सा है, आईए जानते है।

Bigg Boss के घर मैं

आखिर कार Bigg Boss का फ़ीनाले आचुका है, जो की Aug 14 को होने बाली है। जल्दही बिग्ग बॉस को अपना बीजेता मिलने बाला है। सारे प्रतिजोगी अपना बेस्ट दे रहे है, फैन के दिल को जीतने के लिए और बीजेता बनने के लिए। पिछले दिने मैं अविनाश सचदेव और जड हदीद दोनों बिग्ग बॉस के घर से बेघर हो गए है। सिर्फ अभिषेक मलहन, मनीषा रानी, जिया शंकर, पूजा भट्ट, एलविष यादव और बेबीका धुरवे बिग्ग बॉस के शो मैं रह गए है।

शो का आखिरी हप्ता सुरू हो चुका है और इस शो को और भी जादा मजेदार बनाने के लिए Urfi javed को घर के अंदर भेजा गया था। जिस का फोटो सोशल मीडिया पर बहुत जादा वाइरल हो रहा है।

urfi javed in bigg boss house

Urfi की आउट फिट BB हाउस के लिए

Urfi javed हमेशा अपने पहनाबे के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा मैं रहते ही है। इसलिए उनके बहुत सारे फैन भी है और हैटर भी है। लेकिन BB के घर मैं जाने के लिए उन्होंने कुछ अनोखा ही पहना था। उन्होंने अपना पहनाबा ब्लैक कलर मैं रखा था और डिजाइन मैं ब्लैक स्कर्ट और बरलात्ते टॉप था। जब किसीने पूछा की ये किस तरह का पहनाबा है तो, उन्होंने जबाब दिया की ये ‘स्क्रू यू ड्रेस’ है, क्यू की टॉप पर बहुत ही खतरनाक स्क्रू लगे थे। जिससे उनका लुक ओर भी बेहेतर लग रहा था। उनका लुक सोशल मीडिया पर बहुत ही जादा वाइरल हो रहा है।

Urfi javed BB के हाउस मैं

जब Urfi javed घर के अंदर गई तो सब के साथ अच्छे से बात किया सबकी तारीफ की और उनको BB के घर का थीम बहुत ही जादा पसंद आया तो उसकी भी तारीफ करते हुए कहा की ‘बिग्ग बॉस भी मुझसे प्रेरित हो गए है सायद इसलिए रीसाइकल थीम को अपनाया है मेरे जेसी’। उन्होंने बिग्ग बॉस के अंदर जाने से पहले paparazzi को बताया की बो अभिषेक मलहान और मनीषा रानी को सपोर्ट कर रही है।

Urfi क्यू गई थी

Urfi ने कुछ मकसद से ही BB घर के घर कर अंदर गई हुई थी। हम जानते ही है, कुछ दिनों के बाद BB का फ़ीनाले होने ही बाला है तो Urfi घर के अंदर सबके लिए फ़ीनाले आउट फिट डिजाइन करने गई थी। उन लोगों की लुक को फ़ीनाले मैं और भी जादा करने के लिए।

Urfi केसे सबके कपड़े डिजाइन करने बाली है, ये तो हमे फ़ीनाले मैं ही पता चल सकता है। अब फ़ीनाले देखना बहुत ही जादा मजा आएगा।

// इसे भी पढे //

इतने साल बाद Hema Malini वापस लौटना चाहती है फिल्म इंडस्ट्री मैं लेकिन…

Twitter ने अपना मशहूर प्रतीक चिन्ह चिड़िया को दिया निकाल, जिसे देख इंटरनेट पर उठा बबाल

OTT प्लेटफर्म में रिलीज होने जा रहा है यह जबरदस्त एक्शन थ्रिलर मूवी, आप भी जरूर देखे एक बार।

गदर 2 मूवी ट्रैलर लॉन्च के दोरान सनी देओल के साथ हुआ कुछ ऐसा की फैन देख के रो पड़े!

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: क्या यह फिर से होने बाली है, करन जौहर की ना काम कोसिस!

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment