Virat Kohli: एसा क्या हुआ की, Virat को मैच छोड़ कर ईमर्जन्सी फ्लाइट लेके मुंबई आना पड़ा

हाल ही मैं क्रिकेटर Virat Kohli ने ईमर्जन्सी फ्लाइट लेके मुंबई आए जब की क्रिकेट का वर्ल्ड कप मैच सुरू होने बाला है। तो आइए जानते है एसी क्या बात थी जो उनको ईमर्जन्सी फ्लाइट लेना पड़ा, लोगों मैं इसको लेकर एक बहुत ही दिल चस्प अफबाह फैल रही है। तो आईए जानते है पूरी बात,

Virat Kohli ने ईमर्जन्सी फ्लाइट ली

जेसे सब जानते ही है की वर्ल्ड कप का मैच आगे है एसलिए oct 3 को एक प्रैक्टिस मैच Netherland के साथ होने बाला था। जिसे Virat Kohli ने ना खेल के निजी कारणों के चलते कुछ समय के लिए BCCI से छुट्टी लिया है और सीधा ईमर्जन्सी फ्लाइट लेके मुंबई पहुच गए है। आसा यही है की बो जल्दी ही जॉइन करेंगे।

उसी समय इंडिया क्रिकेट टीम oct 1 को थिरुवनांठपुरम मैं अपनी दूसरी और फाइनल वॉर्म अप मैच Netherland के साथ oct 3 को खेलने के लिए पहुच चुके है। इस मेच मैं विराट कोहली की कमी खलेगी।

Virat take emergency flight to mumbai

Virat kohali और Anushka sharma फिर से पेरन्ट

उसी समय कुछ अपबाह भी आ रही है की Anushka फिर से प्रेग्नेंट है। जिसे Virat Kohli के ईमर्जन्सी मैं मुंबई आने का समझ आराहा है। लगता है विराट और अनुष्का दूसरे बच्चे के आने की तेयारी कर रहे है। उनकी की बेटी Vamika को जल्दही अपना भाई या बहन मिलने बाला है।

एक सोर्स Board of Control for Cricket in India (BCCI) से पुष्टि किया है की विराट अपने निजी कारणों के चलते मुंबई गए हुए है और बो जल्द ही टीम को रेजोइन करने बाले है। एक सोर्स ने cricbuzz से कहा है।

Anushka छोड़ सकती है बॉलीवुड

जब से Anushka Sharma की दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर फैली है तब से उनकी एक पुरानी विडिओ सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही है। जिसमैं बो बोल रही है की बच्चे के होने के बाद बो ओर काम नही करना चाहती है। यह सब बाते Simi Garewal’s के चैट शो मैं बोला था। जो अब अनुष्का की फिल्म ना करने की बात को समझा रहा है। लेकिन उनके फंस बहुत ही मिस कर रहे है उनके फिल्म मैं आने का।

कुछ दिन पहले हिंदुस्तान टाइम्स ने रिपोर्ट किया था की अनुष्का अपने दूसरी बेबी के आने का इंतजार कर रही है जेसे की पहले का किया था, बास एसे ही न्यूज को फैला दिया था।

Virat और Anushka जल्दही दे सकते है सूचना

कुछ रिपोर्टर ने यह भी कहा की हाल फिलहाल मैं दोनों कपल को maternity क्लिनिक मुंबई मैं देखा गया है। लेकिन उन्होंने paparazzi को रीक्वेस्ट किया की बो अभी के लिए तस्बिर पब्लिश ना करे और उसके साथ एक वादे भी किया की बो जल्द ही इसके बारे मैं सूचित कर देंगे।

एक बात है की फंस इस खबर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है, की Virat और Anushka कब आके सब को खुस खबरी बताएंगे।

इसे भी पढे 

Welcome to the jungle: अक्षय कुमार के साथ ओर 20 से भी जादा स्टार दिखने बाले है।

Gold Price:सोना खरीद ना है तो,जान लीजिए आने बाली कुछ दिनों मैं सोने के दाम मैं भरी गिराबट!

इतने साल बाद Hema Malini वापस लौटना चाहती है फिल्म इंडस्ट्री मैं लेकिन…

Honey Trap Bold Web Series: बोल्ड सीन से भरी हुए यह वेब सीरीज, देखना केबल अकेले मैं

Twitter ने अपना मशहूर प्रतीक चिन्ह चिड़िया को दिया निकाल, जिसे देख इंटरनेट पर उठा बबाल

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment