OMG 2: टीज़र पर लोगों ने जताई आपत्ति, कहा हिन्दू आस्था का बनाया गया मजाक

अक्षय कुमार की अगली फिल्म ओ माइ गॉड 2 (OMG 2) होने बाली है , OMG का ही सीक्वल मूवी । फिल्म रिलीज मैं केबल एक ही महिना राह चुका है और अभी अभी उसका टीज़र आ गया है । टीज़र आने के बाद सोशल मेडिया पर पूरी तरह छाया हुआ है । मूवी के टीज़र को देखने के बाद, काफी लोगों दुआर पसंद किया जा रहा है । लेकिन आस्था से जुड़े लोग मूवी के ईस टीज़र के कुछ सीन से अपनी आपत्ति जाता रहे है ।

omg 2 targeting hindu sentiment

आस्था का बनाया मजाक लोगों ने जताई आपत्ति

फिल्म का टीज़र के कुछ सीन देख कर लोग अपनी आपत्ति जता रहे है। आज कल लोगो के आस्था या धर्म से जुड़े मामलों पर कोई अगर खिलवाड़ कर रहा है तो लोग अपनी आपत्ति जता कर उसका पूरी तरह बिरोध कर रहे है । धर्म के बिषय पर जब भी कोई फिल्म बनती है वही पर लोग इसके खिलाफ अबाज उठाने लग जाते है । आज की तारीख मैं धर्म से जुड़े बिषय पर मूवी बनाना जादा मुस्किल हो चुका है । जिसे कहते है, आग मैं घी डालना।

शिव का जलाभिषेक हो रहा है रैलवे के पनि से

ओ माई गॉड 2 मूवी के टीज़र मैं साफ देख सकते है की शिव का जलाभिषेक हो रहा है रैलवे के पनि से। यह सीन को देख कर लोग अपनी आस्था का अपमान समझ कर इसका बिरोध कर रहे है । मूवी मैं अक्षय कुमार ही शिव का रोल मैं दिखाई देने बाले है। देखा जाए तो टीज़र के सारे सीन को पसंद कर रहे है लेकिन उस जलाभिषेक का नजर देख कर बहुत सारे लोग नाराज हो कर बबाल मचाया हुए है ।

विडिओ मैं हम साफ देख सकते है की अक्षय कुमार जो की शिव का रोल निभा रहे है, ट्रेन की पटरी के बगल मैं बैठे हुए है। बगल से ट्रेन गुजर रही है और उनके ऊपर पनि की धारा बह रही है । उसके साथ आसमान मैं भी सुंदर सा चाँद अपनी चाँदनी बिखेर कर आलोकित कर रहा है । इन सब सीन को अगर मिला दे तो जेसे भगबान शिव का जलाभिषेक होता है उसी प्रकार का सीन को देख कर मालूम पड़ रहा है । इसे सीन को लोगों के दुआर आपत्ति जाताई जा रही है और ईस सीन का बहुत ही ट्रोल किया जा रहा है । अगर अपने अभी तक ईस टीज़र को नहीं देखा है तो You Tube मैं जाके देख सकते है । OMG 2 मूवी का ट्रैलर आना अभी बाकी है ।

OMG 2 मूवी रिलीज डेट

यह मूवी 11 Aug 2023 को भारत के सिनेमा घरों मैं रिलीज होने बाली है । अक्षय कुमार की मूवी OMG 2 के आने के बाद ही पता चल सकता है की मूवी को कितना लोगों के द्वारा पसंद किया जाएगा या नहीं । लोगों का डर है की यह मूवी भी बाकी मूवीयों की तरह हिन्दूयों के आस्था के साथ खेलने बाला है । ईसे देख कर मालूम पड़ता है की असली बबाल तो सुरू होना अभी बाकी है ।

// ईसे भी पढे //

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment