Salman Khan ने की राहुल रॉय की मदद, चुकाया हॉस्पिटल का बड़ा बिल

Salman Khan: आशिकी मूवी के ऐक्टर राहुल रॉय पिछले कुछ सालों से उनके बीमारी के चलते हॉस्पिटल मैं भर्ती थे। बात जब हॉस्पिटल बिल की आई उनके पास और चुकाने की लिए पेसे नहीं था, उसी समय salman Khan ने उनको मदद का हाथ बढ़ाया और आगे आके उनके सारे हॉस्पिटल के बिल चुकाया। यह सारी बैट खुद राहुल राय ने बताया। इतना बड़ा अमाउन्ट का पैसा किसी को देना आज कल आश्चर्य करने वाला है।

salman khan paid big hospital bill of rahul roy

राहुल रॉय को हुआ था ब्रैन स्ट्रोक

राहुल रॉय 2020 मैं जब लद्दाख मैं अपनी मूवी ‘LAC-लाइव द बैटल’ इन की शूटिंग कर रहे थे, उसी समय पर उनका हालत कुछ खास नहीं थी। जब उनकी सगी बहन प्रियंका रॉय को सक हुआ तभी राहुल को लद्दाख से ही एयर र्लिफ्ट करके हॉस्पिटल पहचाया गया। हॉस्पिटल मैं पता चला की उनको ब्रैन स्ट्रोक हुआ है। इसके चलते उनको हॉस्पिटल मैं भर्ती किया गया। उनका इलाज चला। कई महीने लगे तब जाके उनके हालत मैं कुछ सुधार हुआ। हालत धीरे धीरे सुधारने लगी और अभी उनका शरीर ठीक है।

Salman Khan ने बढ़ाया मदद का हाथ

राहुल रॉय अपने इलाज के चलते जब कई महीने हो गई, अपने हॉस्पिटल बिल भी चूकते चूकते थक गए थे। उनके पास अब पैसा नहीं था चुकाने के लिए, उस समय पर सलमान खान आके राहुल रॉय को अपने ओर से मदद का हाथ बढ़ते है। उनके सारे हॉस्पिटल के बिल चूकते है। इसा राहुल की बहन प्रियंका रॉय ने अपने इंटरव्यू मैं बताया था। जाहीर सी बात है बड़े अस्पताल में बिल भी करोड़ों रुपए आए होंगे।

प्रियंका ने Salman Khan को एक असली हीरा कह कर उनका सुक्रिया अदा किया है, क्युकी उनकी बुरे समय पर आके मदद का हाथ बढ़ाया था। और उनके सारे हॉस्पिटल के बिल चुका दिया। प्रियंका ने और भी बताया की LAC के डायरेक्टर, मूवी मैं जो राहुल को देने बाले मैं से कुछ बचे हुई पैसे थे उसे लौटा कर अपनी बढ़ाई हर जगह कर रहे है।

सलमान खान की मानबिकता

सबसे अछि बात यह है की इतना बड़ा मदद करके भी सलमान खान किसी भी मेडिया या किसी भी सोशल प्लेटफॉर्म पर उसके बारे मैं एक भी शब्द नहीं बोला और अपनी बड़ाई भी कभी नहीं की। सलमान खान को इसे ही सुपर स्टार नहीं बोला जाता, यह बातः दिल को छु जाने बाली है। राहुल ने बोलाथा की, सलमान खान को सब लोग कहते है की बो इसा है वैसा है। लेकिन मेरे लिए बो हमेशा एक अच्छे इंशान रहेंगे। असल जीबन मैं भी बो काफी अच्छे इंशान है। सबकी किसी न किसी तरीके अपनी ओर से मदद करते रहते है। सलमान खान की इसी अदा पे तो सारा दुनिया उन पे मरता और पसंद भी करता है। प्रियंका ने अपने भाई राहुल को ये भी कहा की जब उनकी हालत अच्छी हो जाए तब सलमान को मूवी मैं काम करने के लिए भी पूछ ने जा सकते है।

// इसे भी पढे //

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment