OMG! एयरपोर्ट पर Maggi का बिल देख कर लोगों के उड़े होश, आपके भी जेब हो सकते है ढीली

एक लड़की ने एयरपोर्ट पर Maggi खाने के बाद जब बिल देने गई, बिल को देख कर लड़की के भी होस उड़ गए। जब उसने मैगी का बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया तो जंगल मैं आग लगने की तरह सब तरफ फैल गया। मैगी की कीमत बिल मैं 193 रुपई था जिसे देख सारा इंटरनेट पागल हो गया।

मैगी एक इन्स्टेन्ट फूड है

Maggi एक इन्स्टेन्ट खान है, जिसे कोई भी चुकियों मैं बना सकता है। बस पनि गरम कर के मैगी डाल कर 5 मिनट बाद मसाला डाल देना है, हो गया आपकी इन्स्टेन्ट Maggi तैयार। इसमें कुछ ही मिनट का समय लगता है। देखा जाए तो पहले मैगी 10 रुपई का मिलता था अब महंगाई के चलते उसका दाम 10 से 14 रुपई हो गया है। लेकिन थोड़ा सोच कर देखिए अगर आपको वही एक पोकेट मैगी 185 से लेके 193 के आस पास मिले तो, आप क्या करेंगे? हाल ही मैं इसा कुछ एयरपोर्ट मैं देखा गया है।

is this maggi or gold

One Plus Open: Samsung Z fold को पछाड़ने आगया है, अब देखना केसे मार्केट मैं आग लगती है?

Samsung Galaxy S24 Ultra: इस फोन के फीचर देखकर iphone यूजर के होश उड़े। जानिए इसकी तगड़ी फीचर

क्या है Maggi का मामला

एक महिला जिनका नाम Sejal Sud है, जब बो एयरपोर्ट पर थी अपने फ्लाइट के इंतजार मैं उस टाइम भूक लगने के कारण कुछ खाने के लिए जाती है और एक प्लेट मसाला मैगी ऑर्डर करती है। जब उनको मैगी का बिल मिलता है, बो उस बिल को देख कर बिल कुल हेरान हो जाती है। बिल मैं एक मसाला Maggi का दाम सारे टैक्स लगा के 193 रुपई था। अगर हम टैक्स को हटा दे तो फिर भी 180 के करीब होता है। महिला ने उसे देख कर सोशल मेडिया पर फोटो शेयर करती है।फिर क्या था मानो की जगल मैं जेसे आग लगता है वेसे इंटरनेट पर बात फैल गई।

Twitter पर किया था मैगी का पोस्ट

महिला Sejal की twitter पर पोस्ट करने तक की ही देरी थी। वो पोस्ट आते ही twitter पर trend कर ने लगी। उस महिला ने लिखाथा की ‘मैंने एयरपोर्ट पर एक मैगी खरीदा जो की मुझे 193 रुपई का पड़ा मैं नहीं जानती इसके उपर क्या प्रतिक्रिया दु, कोई Maggi जेसी चीज पर इतनी ऊंची कीमत पर क्यू बेचेगा’ इसे देखते ही लोग इंटरनेट पर बबाल मचा दिया और एयरपोर्ट पर जो सर्विस दे रहा था उसके ऊपर बरस ने लग गई।

लोगों का रिएक्शन

महिला Sejal का पोस्ट जब वाइरल हुआ तब लोगों का कुछ एसा रिएक्शन था, एक ने बताया की इंडिगो फ्लाइट मैं भी यह 250 रुपई मैं बिक रहा है। दूसरे ने कहा की जब उसकी कीमत इतनी जादा थी, तो अपने उसे खरीदा ही क्यों? उसका जबाब देते हुए सेजल ने बताया की बो दो घंटे से भूकी थी, एसलिए मजबूरन खरीद ना पड़ा। जादा तर लोगों को एसे ही मजबूरी मैं ही कम रुपए का समान जादा चुका कर गुजारा करना पड़ता है। एसे ही बहुत सारे उसके ऊपर रिएक्शन आए थे।

LEO Box Office Collection Day1 : Leo मूवी ने jawan और Jailer मूवी को पछाड़ के रेस मैं सबसे आगे

Tata Safari and Tata Harrier: BMW भी हैरान Tata Safari और Harrier की सेफट रेटिंग और फीचर देख के

Petrol price today: देश के इन राज्यों मैं पेट्रोल का भाओ देख कर चोक जाएंगे, जानिए आपके सहर के पेट्रोल रेट

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment