One Plus Open: Samsung Z fold को पछाड़ने आगया है, अब देखना केसे मार्केट मैं आग लगती है?

One Plus Open: भारत के बाजार मैं पहली बार One Plus ने अपनी तगड़ी स्मार्ट फोन के साथ उतर चुका है। आते ही अपनी स्मार्टफोन के फीचर और लुक के साथ सबको हैरान कर दिया है। मार्केट मैं अब सिर्फ One Plus के नाम ही चल रहे है। तो आईए जानते है One Plus के फीचर के बारे मैं

Fold के फोन पर जेसे Samsung का राज चल रहा था उसी को कड़ी टक्कर देने के लिए, One Plus Open के नाम से One Plus ब्रांड भारत के बाजार मैं आचुका है। अब देखने को भी मजा आएगा की मार्केट मैं अपनी पकड़ कोन अच्छी तरह से बना पता है।

One Plus Open Launch.

Samsung Galaxy S24 Ultra: इस फोन के फीचर देखकर iphone यूजर के होश उड़े। जानिए इसकी तगड़ी फीचर

One Plus Open लंच ईवेंट

हाल ही मैं One Plus ने 19 ऑक्टोबर के साम 7.30 के करीब मुंबई मैं अपने नई स्मार्टफोन के लिए लंच ईवेंट रखा हुआ था। ईवेंट मैं वन प्लस कंपनी ने अपने Open स्मार्ट फोन के बारे मैं खुल कर सबको बताया। जोकी कंपनी के अफिशल यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम भी हो रहा था।

उस ईवेंट का स्लोगन था “Open for Everything event”. ईवेंट के दोरान कंपनी ने स्मार्टफोन के हाईलाइटिंग फीचर के साथ उसके लुक और डूरेबिलिटी के बारे मैं भी सबको बताया।

One Plus Open के प्राइस और लुक

One Plus Open मोबाईल के प्राइस के बारे मैं बात की जाए तो 1,39,999 के आस पास होने बाला है। कंपनी ने ऑक्टोबर 27 से ऐमज़ान पर इस मोबाईल को बाजार मैं उतार ने का सोच चुकी है। ऐमज़ान के साइट पर मोबाईल का प्रे-ऑर्डर भी चालू हो चुका है। मोबाईल दो कलर (Emerald Dusk और Voyager Black)के साथ 16 GB RAM और 512 GB स्टॉरिज ऑप्शन मैं अवैलबल होगी।

Tata Safari and Tata Harrier: BMW भी हैरान Tata Safari और Harrier की सेफट रेटिंग और फीचर देख के

One Plus Open डूरेबिलिटी

इस मोबाईल के डूरेबिलिटी की बात की जाए तो कंपनी ने दबा किया की आप एक दिने मैं इस मोबाईल को 100 बार से भी जादा और एसे 10 साल तक फोल्ड और ओपन कर सकते है, तब भी मोबाईल के बीच मैं दाग नही आएगा। इस मोबाईल को प्रीमियम धातु से बनाया गया है। अगर वजन की बात की जाए तो iPhone 14 Pro Max से बहुत कम है, इसका लाइव डेमो भी सबको दिखाया गया।

One Plus Open फीचर

One Plus जब भी बाजार मैं उतरता है तो कुछ तगड़े फीचर के साथ। इसकी फीचर की बात की जाए तो, Snapdragon 8 Gen 2 का बेहेतरिन प्रोसेसर लगा हुआ है। जोकी Android 13 के उपर चलता है। इस मोबाईल मैं सिस्टम अपडेट 4 साल और 5 साल का सिक्युरिटी अपडेट दिया गया है। मोबाईल का डिस्प्ले मैं डुआल ProXDR के साथ 2K रेसोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले की ब्राइट्निस की बात की जाए तो 2800 निट्स और सरैमिक गार्ड पर्टेक्शन के साथ आने बाली है।

One Plus Open Launch

One Plus Open मोबाईल के पीछे के तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप होने बाला है। जिस मैं प्राइमेरी कैमरा मैं 48MP की Sony LYT-T808, 48MP की अल्ट्र वाइड ऐंगल और 64MP की टेलेफोटो लेंस के साथ 6X ऑप्टिकल ज़ूम और 120X डिजिटल ज़ूम होने बाला है। आगे की तरफ दो सेल्फ़ी कमेरा 32MP और 20MP होने बाले है।

Tata Punch का वक्त खतम, इतना कम प्राइस पर लॉन्च हुआ Hyundai का ये कार, जाने Price और Feature

Oo Antava Mawa गाने के लिए Samantha के चार्ज जानकार बॉलीवुड अभिनेत्री रह गए दंग

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment