Samsung Galaxy S24 Ultra: इस फोन के फीचर देखकर iphone यूजर के होश उड़े। जानिए इसकी तगड़ी फीचर

Samsung Galaxy S24 Ultra: हाल ही मैं सैमसंग की तरफ से एक लीक न्यूज सामने आई है। आप जानते ही होंगे की अगले साल जनवरी 2024 के आसपास सैमसंग अपनी मोबाईल के गैलक्सी S सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। उसी सीरीज के कुछ जबरदस्त लीक सामने आई है। उसके फीचर जान कर पागल हो जाओगे ।

samsung galaxy s24 ultra leak news

आज एक अच्छा दिन होने बाला है क्यूकी जो भी Samsung के Galaxy S24 फ्लैग्शिप मोबाईल के लुक और फीचर के बारे मैं जानना चाहता था, आज मोबाईल के बारे मैं एक सोर्स के लीक हो चुका है ओर मार्केट मैं घूम रहा है। तो चलिए बातः करते है मोबाईल के लीक बाले लुक और फीचर के बारे मैं।

Tata Punch का वक्त खतम, इतना कम प्राइस पर लॉन्च हुआ Hyundai का ये कार, जाने Price और Feature

Petrol price today: देश के इन राज्यों मैं पेट्रोल का भाओ देख कर चोक जाएंगे, जानिए आपके सहर के पेट्रोल रेट

Samsung Galaxy S24 Ultra डिजाइन और लुक

हाल ही मैं जब Samsung Galaxy S24 Ultra का डिजाइन लीक हुआ तो बहुत हद तक Galaxy S23 Ultra के डिजाइन के साथ मेल खा राहा था, जेसे पहले बाक्सी टाइप का डिजाइन और साइड मैं कर्व था ठीक वेसा ही Galaxy S24 Ultra लग रहा है। लगता है साउथ कोरियन कॉम्पनी ने जादा कुछ अपग्रेड नही किया लुक क मामले मैं। लेकिन यह नही है की वो अच्छा नही लग रहा, बहुत ही सुंदर और क्लासिक डिजाइन लग रहा है।

लीक Galaxy s24 Ultra स्पेसिफिकैशन

लुक मैं कोई बदलाब न साही लेकिन स्पेसिफिकैशन मैं बहुत ही ऑफग्रैड हुआ है। लीक के बाते देखा जाए तो मोबाईल मैं आमोलेड 2x स्क्रीन के साथ QHD+ रेसोल्यूशन, HDR10+ और 2,500 निट्स की ब्राइट्निस होने बाली है। अगर बैटरी की बात की जाए तो लग भग 5,000mAh की और उसे पावर देने के लिए 45W सपोर्ट करने बाली फास्ट वाइर्ड चार्जर है।

Galaxy s24 Ultra का प्रोसेसर फुल्ली ऑफग्रैड वर्ज़न का होगा। लीक के हिसाब से Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर होने बाला है, जो इस मोबाईल को और भी बेहेतर बनाने बाली है। इस मोबाईल मैं RAM 12GB/16GB और 256GB/512GB/1TB तक का इन्टर्नल स्टॉरिज होने बाली है।

Galaxy S24 Ultra का कैमरा

Samsung Galaxy S सीरीज अपने कमरे के लिए ही बहुत ही फेमस है। लगता है अपने पहले मोडेल Galaxy s23 Ultra से बहुत ही जादा अपग्रेड कर दिया है। Samsung Galaxy s24 Ultra मैं पीछे की तरफ 4 केमेरास होने बाले है। जिसमैं प्राइमेरी केमेरा मैं 200 MP का लेंस लगा हुआ है। एक 12MP का अल्ट्रवाइड केमेरा, 10 MP का टेलेफोटो केमेरा के साथ 3x ऑप्टिकल ज़ूम और एक 50MP का टेलेफोटो केमेरा के साथ 5x ऑप्टिकल ज़ूम होने बाला है।

Samsung Galaxy S24 Ultra leak news

रिपोर्ट के हिसाब से यह भी पता चल रहा है की Samsung Galaxy s24 Ultra अपने फोन मैं टू-वे सॅटॅलाइट कनेक्टिव ईमर्जन्सी मैं कॉलिंग के लिए लाने बाला है। फोन मैं Android 14 के साथ लैटस्ट 4 साल के मेजर एंड्रॉयड OS अपडेट के साथ आने बाला है।

Diesel price Today: आया बड़ा खबर 2024 तक डीजल की प्राइस घट कर इतना रुपए हो सकता है, आज डीजल की रेट

Rapido bike वाले ने रात को लड़की के साथ किया ये कारनामा, सुनकर आप भी गाली बकोगे। सबधान रहे!

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment