Kalki 2898 AD: टीज़र ऐसी की हॉलिवुड के Star War भी फैल, दिब्य सक्ती तुम्हारे साथ रहे

Kalki 2898 AD: इतने दिनों से जो Project-K मूवी का सोशल मीडिया पर इतना चर्चा चल रहा है, उसका इंतजार खत्म होता है। आखिर कार Project-K का नाम और उसका टीज़र सब के सामने खुल कर आ चुका है। टीज़र के लुक को देख कर हर तरफ बबाल मचा हुआ है।

Project-K को मिला नाम

सूपस्टार प्रभास की मूवी Project-K को इतने इंतजार के बाद आखिर कार उसे एक नाम मिल चुका है। मूवी का नाम Kalki 2898 AD रखा गया है। इस मूवी के टीज़र और नाम को 20 July के दिन San Diego के Comic Con मैं खुलासा किया गया था। भारत का एसा पहला मूवी है जो की इतने बड़े ईवेन्ट, Comic-Con का हिस्सा बन पाया। जहा बड़े बड़े budget की मूवीयों के बारे मैं खुलासे या उसके ट्रैलर के बारे मैं लाखों लोगों को एक स्क्रीन मैं दिखाया या फिर बताया जाता है। यह भारत के लिए बहुत ही बड़ी गर्ब की बात है की हमारे ओर से कोई मूवी उस परदे पर लाखों लोगों को दिखाने के लिए गई।

Kalki 2898 AD टीज़र रिलीज लुक

Kalki 2898 AD जो की पहले Project-K के नाम पे बहुत मशहूर था आखिर कार उस मूवी को अपना नाम मिल गया। उसका टीज़र भी रिलीज हो चुका है, जिस का लुक बहुत ही जबरदस्त दिख रहा है। एसा लगा रहा था की मानो हर तरफ अंधेरा छाया हुआ है, जेसे अंधेरे का ही राज हो। चारों तरफ बर्बादी फेली हुए थी। उस मैं हमारा हीरो प्रभास एक दीपक या फिर कहे आसा की किरण की तरह लोगों को अंधेरे से निकाल ने के लिए उभर ता है। मूवी के टीज़र मैं भी बताया गया है ‘When the world is taken over by darkness, a force will rise’ । इसके बाद हमे प्रभास की टीम अंधेरे के खिलाफ सामना करती हुई दिखाई देती है। फैन इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

कास्ट कोन कोन है

Kalki 2898 AD एक Science friction मूवी होने बाली है जो की Vyjayanthi Movies के बैनर के नीचे प्रडूस होगा। इस मूवी की निर्देशना ‘नाग आश्विन’ कर रहे है जिनको पहले ही National-award मिल चुका है। इस मूवी मैं बहुत ही बड़े बड़े स्टार कास्ट सामील है। जेसे रिबेल सूपस्टार Prabhas, Deepika Padukone, Amitabh Bachchan, Kamal Haasan और Disha Patani इन सब सुपर स्टारों अपने धमाकेदार एक्शन मैं दिखाई देने बाले है।

यह मूवी jan-2024 को सिनेमा घरों मैं आने बाली है। फैन इसके लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है।

ये Star War मूवी है क्या

Kalki 2898 AD मूवी को हॉलिवुड की Star War की मूवीयों से तुलना की जा रही है। लेकिन यह सब फैन का भ्रम होगा ओर कुछ नहीं। अभी के लिए हम उतना जादा एंदाजा नहीं लगा सकते पर यह मूवी उन सारे मूवीयों से बहुत अलग होगा। अभी सब को मूवी क रिलीज का ही इंतजार है।

//इसे भी पढे//

नमस्कार दोस्तों में Pritam Meher हूँ। में अपना Graduation कम्प्लीट कर चुका हु ओर पहली से ही मुझे लिखना पसंद है इसलिए लगभग 2 साल से कंटेन्ट राइटिंग कर रहा हु। वर्तमान में Taazanews24.com पर एडिटर के पद पर काम कर रहा हु। मुझे नई नई टेक्नॉलजी, गैजेट्स ओर ऑटोमोबाइल से जुड़े चीजों को एक्सप्लोर करना पसंद है। इसलिए मेरे साथ आप तक भी नई नई जानकारी पहचाने की प्रयास करता हु।

Leave a comment